होम चुनाव 2021 ममता दीदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोलीं- बीजेपी से नहीं लड़...

ममता दीदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोलीं- बीजेपी से नहीं लड़ सकती…..

पश्चिम बंगाल का खेला पूरी दुनिया ने देखा है। नंदीग्राम सीट से हारने के बाद सीएम ममता बनर्जी का अलग रुप देखने को मिला। चुनाव में कांग्रेस टीएमसी की जीत से ऐसे खुश हुई मानो कांग्रेस जीती हो।  लेकिन कांग्रेस को लेकर कोई भी बयान टीएमसी की तरफ से नहीं आया।  अब भवानीपुर उपचुनाव को जीतकर अपनी कुर्सी को सुरक्षित करने वालीं ममता बनर्जी और उनकी पार्टी अब खुलकर कांग्रेस पर हमला बोल रही है।

ममता बनर्जी सारी विपक्षी पार्टियों को साधने की कवायद शुरु कर चुकी हैं। जिसमें सोनिया गांधी से उनकी मुलाकात चर्चा का विषय बनी थी। लेकिन अब ममता बनर्जी ने ममता बनर्जी ने एक ऐसा लेख लिखा है, जिससे यह लग रहा है कि टीएमसी अब भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकता की मुख्य सूत्रधार बनना चाहती है।

ममता बनर्जी ने कहा कि देश के लोग अब टीएमसी को लेकर एक नए भारत का सपना देख रहे हैं। बंगाल की सीमाओं को पार करते हुए टीएमसी को विभिन्न राज्यों से फोन आ रहे हैं। वे चाहते हैं कि बंगाल एक नए भारत के लिए लड़ाई का नेतृत्व करे। इसलिए हम कह रहे हैं कि हमें लोगों की पुकार का जवाब देना है। हमें लोगों की इच्छाओं को पूरा करना है और सभी भाजपा विरोधी ताकतों को एक मंच पर लाना है।

बता दें कि कांग्रेस और टीएमसी के बीच संबंध हाल ही में उस समय तनावपूर्ण हो गया था, जब उसके मुखपत्र में दावा किया गया था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी विफल रहे हैं और पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्ष के चेहरे के रूप में उभरी हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

मलाइका अरोड़ा मालदीव में मना रहीं छुट्टियां, साइकिल चलाती आईं नजर

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जो फिल्मों में एक्टिव न रहते हुए भी लोगों के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर...

चक्रवात जवाद के कमजोर होने की संभावना

चक्रवाती तूफान 'जवाद' शनिवार दोपहर तक ओडिशा-आंध्र प्रदेश तट पर पहुंचने से पहले डीप डिप्रेशन बदलकर कमजोर होने की संभावना है. यह...

कंगना का दावा, पंजाब में किसानों ने किया उनकी कार पर हमला

पंजाब में अभिनेत्री कगंना रनौत की कार पर हमला हुआ है. कंगना ने दावा किया है कि हमला करने वालों ने अपने...

विपक्ष का नेतृत्व कांग्रेस का दैवीय अधिकार नहीं: प्रशांत किशोर

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बाद अब प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि विपक्ष...

Recent Comments

Enable Notifications    OK No thanks