होम क्राइम क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला: शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी घेरे में,...

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला: शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी घेरे में, एनसीबी कर रही पूछताछ

नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ड्रग्स मामले में काफी सख्त रुख अपना रही है. एनसीबी मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ कर रही है। बीती रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की।  मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से एनसीबी पूछताछ कर रही है।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने आर्यन से पूछताछ की पुष्टि की है।  उन्होंने बताया कि अभी तक आर्यन को गिरफ्तार नहीं किया गया है।  वहीं एनसीबी से पूछताछ में आर्यन ने ये दावा किया है कि उन्हें गेस्ट के रुप में इस पार्टी में बुलाया गया  और उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया। 

बता दें कि मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रूज में ड्रग्स पार्टी हे रही थी, जिसपर  एनसीबी ने धावा बोल दिया। एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किए और 10 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों में से दो हरियाणा और दिल्ली के ड्रग तस्कर हैं। इतना ही नहीं, इस पार्टी में एंट्री के लिए हर शख्स ने 80 हजार रुपये से ज्यादा की फीस चुकाई थी।

बताया जा रहा है कि एक पुख्ता टिप मिलने के बाद मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारी जहाज में आम यात्रियों की तरह सवार हुए। मुंबई से रवाना होकर जहाज जैसे ही समुद्र के बीचोंबीच पहुंचा, तभी रेव पार्टी शुरू हुई। इसके बाद एनसीबी के अधिकारी एक्शन में आ गए और सात घंटे तक छापेमारी जारी रही। माना जा रहा है कि इस रेव पार्टी के पीछ दिल्ली की किसी कंपनी का हाथ था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

मलाइका अरोड़ा मालदीव में मना रहीं छुट्टियां, साइकिल चलाती आईं नजर

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जो फिल्मों में एक्टिव न रहते हुए भी लोगों के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर...

चक्रवात जवाद के कमजोर होने की संभावना

चक्रवाती तूफान 'जवाद' शनिवार दोपहर तक ओडिशा-आंध्र प्रदेश तट पर पहुंचने से पहले डीप डिप्रेशन बदलकर कमजोर होने की संभावना है. यह...

कंगना का दावा, पंजाब में किसानों ने किया उनकी कार पर हमला

पंजाब में अभिनेत्री कगंना रनौत की कार पर हमला हुआ है. कंगना ने दावा किया है कि हमला करने वालों ने अपने...

विपक्ष का नेतृत्व कांग्रेस का दैवीय अधिकार नहीं: प्रशांत किशोर

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बाद अब प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि विपक्ष...

Recent Comments

Enable Notifications    OK No thanks