होम चुनाव 2021 दो मई के बाद टीएमसी के गुंडों को ढूंढ कर निकालेंगे और...

दो मई के बाद टीएमसी के गुंडों को ढूंढ कर निकालेंगे और सजा देंगे : योगी

नंदीग्राम, 25 मार्च(इंडस प्रिज्म)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो मई के बाद टीएमसी के गुंडों को ढूंढ कर निकालेंगे और सजा देंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार ममता के निर्वाचन क्षेत्र नंदीग्राम समेत मेदिनीपुर और चंद्रकोना में गुरुवार को तीन बड़ी रैलियां कीं। रैलियों में जुटे समर्थकों की जबरदस्त भीड़ के बीच योगी ने भारतीय संस्कृति की पहचान इस भगवा कपड़े से दीदी घबरा रही हैं। 8 दिन पहले मारे गए भाजपा के कार्यकर्ता को याद करते हुए योगी ने कहा अब ज्यादा दिन नहीं बचा है। दो मई के बाद टीएमसी के गुंडों को ढूंढ कर निकालेंगे और सजा देंगे।

मुख्यमंत्री ने टीएमसी की सरकार पर तूफान पीड़ितों की मदद के लिए केंद्र सरकार द्वारा भेजा गया पैसा हड़प जाने का आरोप लगाया। योगी ने कहा कि टीएमसी के तोलेबाज केंद्र से भेजा गया गरीबों, पीड़ितों का पैसा भी खा गए। मुख्यमंत्री ने रैली के मंच से कहा कि ममता दीदी को भगवान राम से भी चिढ़ है। वो जय श्री राम का नारा नहीं लगने देती हैं। योगी ने कहा कि भगवान राम और कृष्ण की धरती से मैं रामकृष्ण परमहंस की इस धरती पर आया हूं।

भीड़ से संवाद करते हुए उन्होंने कहा कि, आपको ममता बनर्जी से दस वर्षों का हिसाब मांगना चाहिए। उनसे पूछना चाहिए कि उत्तर प्रदेश में जब दुगार्पूजा हो सकती है, तो बंगाल में क्यों नही हो सकती। आज से दस साल पहले नन्दीग्राम में कम्युनिस्टों ने कितनी बर्बरता की थी, आज मैं उन शहीदों के परिवारों से मिला, दीदी को उन शहीदों की कोई चिंता नहीं, जबकि उन्ही से उनको सत्ता मिली है।

नंदीग्राम की जनसभा में योगी ने कहा कि, बंगाल की धरती कभी भक्तिकाल में आवाज बनी थी, कभी आजादी की लड़ाई में साक्षी बनी थी, कभी कश्मीर के निर्माण की गवाह बनी थी, आज उसी बंगाल के निर्माण के लिए सुवेन्दु अधिकारी ने बीड़ा उठाया है।

बंगाल के गौरवपूर्ण इतिहास की चर्चा करते हुए योगी ने भीड़ से कहा, याद करिये इसी बंगाल की धरती से सुभाष चन्द्र बोस ने आजादी का बिगुल फूंका था और कहा था तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा। इसी बंगाल से सांस्कृतिक राष्ट्रवाद देने वाले स्वामी विवेकानंद ने कहा था गर्व से कहो हम हिन्दू हैं। इसी धरती से नोबेल पुरस्कार पाने वाले गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर आते हैं। बंगाल राष्ट्रगान जन गण मन की धरती है। मैं इस धरती को कोटि कोटि प्रणाम करता हूं।

योगी ने कहा, भाजपा को मौका दीजिये, घुसपैठ नहीं होने देंगे। जो लोग दुर्गापूजा, सरस्वती पूजा पर रोक लगाते हैं वो कहीं नहीं टिक पाएंगे। आज तो जय श्रीराम का नारा हर जवान, हर बुजुर्ग, हर महिला बहन के मुंह से निकल रहा है। राम तो सबके हैं लेकिन दीदी को राम के नाम से चिढ़ है।

योगी ने कहा बंगाल कभी समृद्ध माना जाता था। लेकिन कभी कांग्रेस ने, कभी कम्युनिस्टों ने और अब टीएमसी ने इसके संसाधनों को लूट कर बर्बाद कर दिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

भारोत्तोलक मीराबाई ने टोक्यो ओलंपिक के लिए किया क्वालीफाई

नई दिल्ली, 12 जून (इंडस प्रिज्म)। वर्ष 2017 की विश्व चैंपियन भारतीय महिला भारोत्तोलक मीराबाई चानू ने जापान में 23 जुलाई से शुरू हो...

Oxygen, वेंटिलेटर से एंबुलेंस तक के GST में कटौती, जानिए वैक्सीन पर कितना Tax

नई दिल्ली, 12 जून (इंडस प्रिज्म)। कोविड-19 के इलाज के लिए आवश्यक वस्तुओं और दवाओं पर कम शुल्क लगाने की मांग के बीच, जीएसटी...

Digvijay Singh का क्लब हाउस चैट टूलकिट का हिस्सा : BJP

नई दिल्ली, 12 जून (इंडस प्रिज्म)। दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस चैट का ऑडियो लीक होने को लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमला तेज करते...

मैं कभी भी एक कुक नहीं रहा : Jason Derulo

मुंबई, 12 जून (इंडस प्रिज्म)। अमेरिकी गायक-गीतकार जेसन डेरुलो कोरोनाकाल में कूकिंग को अपनी एक नई हॉबी के तौर पर अपना रहे हैं। इसे...

Recent Comments

Enable Notifications    OK No thanks