होम State Haryana मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कई परियोजनाओं का किया उद्घाटन

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कई परियोजनाओं का किया उद्घाटन

चण्डीगढ़, 10 जून – हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा आज चंडीगढ़ से 16 जिलों में वर्चुअली 1100 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उदघाटन और शिलान्यास करने के लिए प्रदेश के मंत्रियों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

हरियाणा के शिक्षा तथा वन मंत्री कंवरपाल ने यमुनानगर जिले की जनता को 9 करोड़ 62 लाख रुपए से अधिक की तीन विकास परियोजनाओं की सौगात देने पर मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इन परियोजनाओं से यमुनानगर के विकास को नई गति मिलेगी।

प्रदेश के सहकारिता मंत्री बनवारी लाल ने प्रदेश भर में बड़े स्तर पर विकास कार्यों का उदघाटन एवं शिलान्यास करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विकास के लिए हरियाणा सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

पुरातत्व एवं संग्रहालय राज्यमंत्री अनूप धानक ने हिसार जिले को आज 267 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात देने के लिए मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि इन परियोजनाओं से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के मैगनेट सिटी हिसार के विकास में एक नया आयाम स्थापित होगा।

खेल एवं युवा मामले राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा कुरुक्षेत्र की 2019 लाख रुपये की 3 परियोजनाओं का उदघाटन करने पर आभर प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि इन परियोजनाओं से कुरुक्षेत्र विकास की राह पर ओर आगे बढ़ेगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

हरियाणा में अधिकतम आबादी को लगा कोरोना वैक्सीन

चंडीगढ़,12 जून - कोविड-19 टीकाकरण रोल आउट के प्रति हरियाणा सरकार के व्यावहारिक दृष्टिकोण के फलस्वरूप राज्य के ग्रामीण और शहरी, दोनों...

डॉ. शालीन ने रेवाड़ी में एम्स के लिए प्रस्तावित जमीन का अवलोकन किया

चंडीगढ़, 12 जून - हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने कहा कि रेवाड़ी जिला में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स)...

केंद्र सरकार ने एम्बुलेंस पर लगे टैक्स को कम करके 12 प्रतिशत किया गया : दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़,12 जून - हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बताया कि केंद्र सरकार ने एम्बुलेंस पर पहले से लगे 28 प्रतिशत टैक्स...

कोरोना से अनाथ हुए बच्चों की मदद के लिए हरियाणा सरकार का एलान, मंत्रिमंडल से हरी झंडी मिली

चंडीगढ़, 11 जून - हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हाल ही में कोविड-19 महामारी के कारण 18 वर्ष से कम...

Recent Comments

Enable Notifications    OK No thanks